सिर्फ 14,000 रूपये है कीमत, iPhone 14 के जैसा है लुक्स, डिज़ाइन देख ग्राहक हुए मोहित

आईफोन चलाने का सपना तो हर किसी का होता है लेकिन ज्यादा कीमत की वजह से हर कोई नहीं खरीद पाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हूबहू आईफोन 14 प्रो के जैसा है. दरअसल हम बात कर रहे हैं Gionee F1 Plus smartphone की, दिखने में काफी आईफोन जैसा है और इसकी कीमत भी आईफोन से बहुत ही कम है। इस मोबाइल फोन में आपको एक से बढ़कर एक अच्छे फीचर्स मिलेंगे। तो चलिए इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।

Gionee F1 Plus स्पेसिफिकेशन

इस मोबाइल की फोन के लुक्स और डिजाइन ऐसी है कि आप देखकर मोहित हो जाएंगे और खरीदने के लिए बेकरार हो जाएंगे। इस मोबाइल फोन में आपको HD+ 1600*720 pixel रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलेगा। इसमें आईफोन की तरह ही एक Notch कट आउट देखने को मिलेगा। इसमें Unisoc T610 चिपसेट दिया गया है। फोन में स्पीड के लिए 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलेगा।

Gionee F1 Plus बैटरी और कैमरा

यह 10 वाट स्टैंडर्ड चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियल कैमरा दिया गया है। यहां आप कंफ्यूज मत होइए, आपको बता दें कि दो अन्य लेंस जो आप देख रहे हैं वह डमी है। सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है जो एआई फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता

यह डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम पर बूट होगा इस फोन में 35 एमएम हेडफोन जैक और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस डिवाइस को दो अलग-अलग वेरिएंट में लांच किया गया है जिसमें 6GB+128GB और 8GB+128GB शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके 6GB वाली वैरीअंट की कीमत चीन में CNY 1099(भारतीय मुद्रा में लगभग ₹13,100) और वही 8GB वैरीअंट की कीमत CYN 1199 (लगभग ₹14,292) है। यह फोन मैजिक नाइट ब्लैक और डीप सी ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Leave a Comment