गाँधीधाम से अमृतसर जाने वाले रेलयात्रियों को स्पेशल ट्रेन की सौगात, देखें किन-किन जगहों पे होगी स्टॉपेज

गर्मी के मौसम में रेलवे की ओर से अतिरिक्त यात्री के भार को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के अनुसार कई स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा  रहा है। इसी कड़ी में गांधीधाम से अमृतसर जाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की जा रही है जो की 26 मई से शुरू होकर 1 जुलाई तक चलेगी।

गाड़ी संख्या 09461  गांधीधाम-अमृतसर  वीकली समर स्पेशल ट्रेन

गांधीधाम – अमृतसर- गांधीधाम समर स्पेशल रेल सेवा का संचालन किया जा रहा है। गाड़ी संख्या 09461 गांधीधाम से अमृतसर चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन 26 मई  से 30 जून तक यानी कि कुल 6 ट्रिप हर शुक्रवार को 6:30 बजे गाँधीधाम से  रवाना होकर शनिवार को 12:35 बजे अमृतसर पहुंचेगी।

गाड़ी संख्या 09462 अमृतसर-गांधीधाम वीकली समर स्पेशल ट्रेन

इसी तरह ही गाड़ी संख्या 09462 अमृतसर से गांधीधाम जाने वाली वीकली समर स्पेशल ट्रेन 27 मई से लेकर 1 जुलाई तक 6 ट्रिप रोज शनिवार को 14:30 पर रवाना होगी और रविवार को 18:30 पर गांधीधाम पहुंचेगी।

इन सभी स्टेशनों पर होगा स्टॉपेज

इस ट्रेन का रूट समाख्याली, विरमगाम, महेशाना भीलड़ी, रानीवाड़ा, मारवाड़ भीनमाल, मोदरन, जालौर, मोकलसर समदड़ी, लुनी, जोधपुर, गोटन, मेड़ता रोड, डेगानी छोटी खाटू, डीडवाना लाडनूं, सुजानगढ़, रतनगढ़, चूरू, सादुलपुर, हिसार, लुधियाना जालंधर सिटी व ब्यास स्टेशनों पर होगी।

 

रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। यात्री अधिक जानकारी के लिए रेलवे की हेल्पलाइन 139 पर कॉल कर सकते है या रेलवे की ऑफिसियल वेबसाइट पे लॉगिन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Leave a Comment