फ्लिपकार्ट ने शुरू किया स्मार्ट TV पर ग्रैंड सेल, फीचर्स के साथ जानिए कौनसी TV आपके लिए है बेस्ट

अगर आप भी एक नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट ₹30,000 से कम है तो यह खबर आपके लिए ही है। बता दे कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर “ग्रैंड होम अप्लायंसेज” सेल चल रहा है जो 14 नवंबर 2022 तक चलेगा। फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस सेल में हम आपको बजट में अच्छे टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं।
join our WhatsApp group

One plus Y1S स्मार्ट टीवी

फ्लिपकार्ट पर चल रहे ग्रैंड होम एप्लायंसेज सेल में One plus Y1S स्मार्ट टीवी बजट में उपलब्ध है , इसमें 43 इंच का डिस्प्ले मिलता है और यह एंड्रायड ओएस पर चलता है। इस टीवी में 60HZ का रिफ्रेश रेट एवं 20 वाट का साउंड आउटपुट के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो 31,900 रुपए है जबकि सेल में इसे 24,999 रुपए में ख़रीदा जा सकता है । व ही  फ्लिपकार्ट पर अगर एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए ट्रांजैक्शन किया जाता है तो 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर का लाभ भी उठाया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि वन प्लस के इस स्मार्ट टीवी पर 16,900 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

Infinix X3 स्मार्ट टीवी

Infinix X3- यह स्मार्ट टीवी 50 इंच डिस्प्ले के साथ आता है और एंड्रायड ओएस पर चलता है। यह  इनबिल्ट क्रोमकास्ट के साथ गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टीवी में 60 HZ का रिफ्रेश रेट एवं 24 वाट का साउंड आउटपुट दिया गया है। अब आप को Infinix X3 की कीमत के बारे में बता दे कि किमत 39,999 रुपए है जबकि सेल में इसे ₹26,999 में खरीदा जा सकता है। लेकिन अगर आप फ्लिप कार्ड एक्सिस बैंक के कार्ड के जरिए इस टीवी पर 5% का कैशबैक ले सकते हैं। इस  पर ₹11,000 एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। Join our Telegram channel for more updates

Realme Ultra HD 4K Smart TV

Realme Ultra HD 4K टीवी 43 इंच अल्ट्रा एचडी 4K डिस्पले के साथ आता है। अच्छी बात यह है कि इस डीपी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस टेक्निक का फीचर भी दिया गया है और यह एंड्राइड ओस पर चलता है। इसमें इनबिल्ट क्रोमकास्ट एवं गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। 60 HZ रिफ्रेश रेट एवं 24 वाट साउंड आउटपुट दिया गया है। वैसे तो इस टीवी की कीमत ₹32,999 है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक इसे 27,499 रुपए में खरीद सकते है। इस टीवी पर ग्राहक एसबीआई, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, और एक्सिस बैंक ईएमआई के जरिए इस 10% लगभग 15 सो रुपए  डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के से भी ग्राहक 5% का कैशबैक भी ले सकते हैं। यही नहीं आपको बता दें कि इस पर ₹16,900 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

 

mi X Series Ultra HD TV

टीवी में 43 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आता है जो कि एंड्राइड ओस पर चलता है। इसमें इनबिल्ट क्रोमकास्ट के साथ साथ गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। इसमें 60 HZ का रिफ्रेश रेट एवं 30 वाट का साउंड आउटपुट मिलेगा। mi के इस टीवी की किम्मत ₹42,999 है जबकि सेल पर इसे 28,999 रुपए में मिल रहा है। अगर आप और भी डिस्काउंट चाहते हैं तो एसबीआई, आईसीआईसीआई ,एचडीएफसी, और एक्सिस बैंक एमआई के जरिए 10% यानी लगभग 15 सो रुपए का डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि टीवी को 16,900 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

Leave a Comment