FLIPKART YEAR END SALE दो दिन शेष, GOOGLE के प्रीमीयम फ़ोन पर सबसे बड़ी छूट

साल 2022 खत्म होने को है, इस बीच फ्लिपकार्ट के द्वारा ईयरएंड सेल भी समाप्त होने वाला है। फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में GOOGLE के फ़ोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट का ऐलान कर दिया गया है। फ़ोन यूज़र भी इस ऑफ़र को बहुत पसंद कर रहे है। आपको बता दें की बाज़ार में उपलब्ध फ़ोन कंपनियो में सिर्फ़ APPLE और GOOGLE ही एक ऐसा ब्रांड है जिसका कोई भी फ़ोन छोटा या बड़ा अपने पॉकेट में रखने की इक्षा रखते है।

GOOGLE PIXEL 6a

GOOGLE के बेहतरीन फोन GOOGLE PIXEL 6a पर इस धमाकेदार ऑफ़र की शुरुआत की गयी है, क़ीमत से पहले जानिए इस फ़ोन की ख़ासियत, आपको बता दें की फ़िलहाल फ़ोन यूज़र 5G कॉनेक्टिविटी वाले मोबाइल की तरफ़ अधिक रुख़ मोड रहे है तो आपको बता दें की यह फोन 5G फ़ोन है इसमें कोई दो राय नही है।

 

ये है मुख्य कन्फ़िग्रेशन

कन्फ़िग्रेशन की बात की जाए तो ऑफ़र के तहत दिए जा रहे इस फोन GOOGLE PIXEL 6a में 6GB RAM, 128GB इंटर्नल मेमोरी, 12.2 + 12 MP प्राइमरी कैमरा, 8MP फ़्रंट कैमरा, 4410MAH की बैटरी, गूगल का टेंसर प्रॉसेसर, डूअल सीम, FULL HD OLED डिस्प्ले, नेट्वर्क सपोर्ट 2G, 3G, 4G, 4G LTE, 5G, UTMS, एक साल की वारंटी के साथ दिया जा रहा है।

 

क़ीमत एवं ऑफ़र की जानकारी

क़ीमत की बात की जाए तो यह फोन फ्लिपकार्ट पर शुरुआती दिनो में 43,999 रुपए में लाँच की गयी थी, हाल के दिनो तक इस मोबाइल को तय क़ीमत पर ही बेचा जा रहा था, लेकिन FLIPKART YEAR END सेल में इस मोबाइल पर 31% का बड़ा डिस्काउंट के साथ मात्र 29,999 रुपए में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा भी बैंक ओफ़ बड़ौदा एवं फ़ेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अलग से 10% का छूट दिया जा रहा है।

Leave a Comment