FLIPKART YEAR END सेल में APPLE भी शामिल, iPHONE 11 ₹22,999 में ख़रीदने का मौक़ा

साल 2022 खत्म होने को है इसी बीच FLIPKART ने END YEAR SALE भी शुरू कर दिया है, फ्लिपकार्ट द्वारा शुरू किए गए सेल में Iphone पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। Iphone ख़रीदने के लिए यह समय बिलकुल सही है क्योंकी apple कंपनी ने अपने फोन के क़ीमतों में भारी कटौती की है, आइए जानते हैं ऑफ़र को विस्तार से।

FLIPKART END YEAR SALE LIVE

साल 2022 में आईफोन खरीदने के लिए यह समय बिल्कुल परफेक्ट है क्योंकि फ्लिपकार्ट एंड ईयर सेल पर यह फ़ोन महज़ ₹22999 में खरीदा जा सकता है। आईफोन 11 के मीमत की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर यह ₹43900 में लिस्ट किया गया था। यह कीमत 64GB वाले वैरीअंट के लिए है। लेकिन ऑफर के द्वारा ₹3901 के डिस्काउंट के बाद यह फोन 39999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी एक्सचेंज ऑफर लागू किया गया है, एक्सचेंज करने पर अधिकतम ₹17500 तक का एक्सचेंज ऑफर लिया जा सकता है।

 

IPHONE 11 CONFIGURATION

जानकारी के लिए आपको बता देगी एक्सचेंज ऑफर में तय कीमत आपके फोन के कंडीशन के ऊपर डिपेंड करता है, अगर फोन की अच्छी कंडीशन है तो आपको एक्सचेंज वैल्यू अच्छी मिलती है। कॉन्फ़िगरेशन की बात की जाए तो iphone11 में 12mp डुअल कैमरा 6.1 इंच का डिस्प्ले 64GB इंटरनल मेमोरी फ्लिपकार्ट पर फोन तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध किया गया है। ऑफर की संपूर्ण जानकारी खरीदारी करने के लिए फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है।

Leave a Comment