फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है बता दे कि Flipkart पर Big saving days की शुरुआत हो चूकी है। यह सेल 16 दिसंबर से शुरू होकर 21 दिसंबर तक चलेगी।  इस सेल के दौरान ग्राहकों को अधिकतम ₹2000 तक की छूट मिल रहा है। आइए इस सेल के दौरान मिल रहे डिस्काउंट के बारे में और अधिक जानते हैं-

क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड डिस्काउंट

ग्राहक इस सेल के दौरान अगर कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड और एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल खरीदारी के लिए करता है तो ग्राहकों को इंसटेंट 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा। लेकिन ग्राहकों को इसका लाभ लेने के लिए नियम एवं शर्तो का पालन करना होगा। फ्लिपकार्ट के द्वारा शर्तों के अनुसार ग्राहकों को ग्रॉसरी पर 2000 एवं अन्य सामग्रियों पर ₹5000 या उससे अधिक की खरीदारी करने पर ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड (Non EMI & EMI Tranxs) और डेबिट कार्ड (Non EMI) छूट 

ग्राहक इस सेल के दौरान अगर क्रेडिट एवं कार्ड से ग्रोसरी की खरीदारी करते हैं तो ₹250 का छूट मिलेगा। वही अगर आप मोबाइल खरीदते हैं और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ₹750 का छूट व डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ₹500 का छूट मिलेगा। इसके अलावा अन्य सामग्री खरीदते हैं तो क्रेडिट कार्ड पर ₹1250 का छूट एवं डेबिट कार्ड पर ₹500 का छूट मिल जायेगा। ग्राहकों को बता दे कि पर क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम डिस्काउंट ₹1250 एवं पर डेबिट कार्ड डिस्काउंट ₹500 मिल सकता है।

एसबीआई क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट (EMI TRANSACTION)

अगर आप मोबाइल खरीदने के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ₹750 का छूट, ग्रॉसरी पर ₹250 का छूट, बड़ा उपकरण खरीदने पर ₹2000 तक का छूट और अन्य सामग्री खरीदने पर अधिकतम  ₹1250 का डिस्काउंट ले सकते हैं।

SBI क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट (NON-EMI Tranxs)

बड़ा उपकरण खरदने पर अधिकतम 2000 रूपये का छूट, फर्नीचर की खरीदारी खरदने पर ग्राहकों को 1000 रूपये का छूट मिल जायेगा।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of Kanpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, Bihar and all over India.