फ्लिपकार्ट ने शुरू किया महाबचत सेल, मोबाइल और टीवी पर बंपर छूट, फ्री डिलीवरी, इजी रिटर्न की सुविधा

नए साल के अवसर पर सभी ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट बंपर डिस्काउंट के साथ सेल शुरू करने जा रही हैं. आपको बता दे कि इसी क्रम में फ्लिपकार्ट भी “Flipkart big bachat Dhamal sale 2023” शुरू करने जा रही है। अगर आप भी मोबाइल अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण, होम , किचेन आइटम्स खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में आप बेहतर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

6 जनवरी से शुरू हो गया महाबचत सेल

फ्लिपकार्ट यह महाबचत 2023 सेल आज से यानी 6 जनवरी से शुरू हो गई है और 8 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान टीवी और मोबाइल से लेकर कई अन्य उपकरणों पर डिस्काउंट मिल रहा है। आइए इस माहा बचत सेल के दौरान मिल रहे ऑफर  के बारे में जानते हैं।

इस समय मिलेगा महाडील्स 

फ्लिपकार्ट महाबचत सेल में धमाल डील हर दीन-रात 12:00 बजे , सुबह 8:00 बजे, और शाम 4:00 बजे लाइव होगा। जबकि लूट बाजार में डिस्काउंट के साथ कई चीजों को खरीद सकेंगे है। यह डील रोजाना सुबह 10:00 बजे और रात 10:00 बजे होगी। यही नहीं कॉम्बो डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं। यह डील रात 12:00 बजे, सुबह 8:00 बजे और शाम 4:00 बजे रहेगा। इस सेल में फ्री डिलीवरी, लो प्राइस और इजी रिटर्न का लाभ भी मिलेगा। इस सेल में आप ₹199 की स्टार्टिंग प्राइस में कई आकर्षक प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं, सेल के दौरान होम, किचन और टूल्स कैटेगरी में कई आइटम्स बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Leave a Comment