बस एक बार करें चार्ज और चलें 140 किमी, मार्केट में तहलका मचाने आ रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें,इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर कंपनी e-sprinto जल्द ही अपनी दूसरी हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 140 किलोमीटर की रेंज देगा वहीँ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65KM/hr रखी गई है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से

कंपनी ने क्या कहा

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी e-sprinto के निर्देशक और सह संस्थापक अतुल गुप्ता ने कहा है कि e-sprinto मैं हम नवाचार और गुणवत्ता के प्रति अपने प्रतिस्पर्धा पर बहुत ही गौरवशाली महसूस करते हैं। उनका कहना है कि हमारी Amery electric scooter इसी का एक प्रमाण है। कंपनी के सह संस्थापक और निर्देशक के मुताबिक Amery,को टिकाऊ परिवहन समाधानों की मांग बढ़ने और विकसित होने के कारण ही शहर के सवारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या है खास

कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दो लोग आराम से सफर कर सकेंगे क्योंकि इसकी लैंडिंग कैपेसिटी 150 किलो की होगी। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें अच्छी बूट स्पेस दी जाएगी। इलेक्ट्रिक स्कूटर एक सिंगल चार्ज पर 140 किलोमीटर की रेंज देगी वहीं इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह 65 किलोमीटर प्रति घंटा तय करती है।

इन लोगों के लिए खास तैयार की गई है

रोजमर्रा की जिंदगी में लोग ऐसे वाहन की तलाश करते हैं जो कि अच्छा माइलेज देने के साथ-साथ काफी मजबूत और टिकाऊ हो, जानकारी के लिए आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खासकर उन लोगों के लिए तैयार की है, जो अर्बन सिटी में लगभग 50 से 60 किलोमीटर की प्रतिदिन यात्रा तय करते हैं। कंपनी के मुताबिक ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 20 से 35 साल के उम्र के लोगों के लिए खासकर तैयार की गई है।

Leave a Comment