रातो-रात चमकी युवक की किस्मत, महज 49 रूपये में टीम बनाकर जीता 1.50 करोड़ रूपये

एक कहावत है कि, देने वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। हम यह कहावत इसलिए कह रहे हैं क्योकी एक शख्स जो की पेशे से ड्राइवर है और किराए के मकान में रहता है और इस शख्स की किस्मत रातों-रात ऐसी चमकी कि वह करोड़पति बन गया। बस कुछ ही घंटों में युवक फर्श से अर्श तक पहुंचा गया। करोड़पति बनने के बाद युवक और उसके परिजनो की खुशी का ठिकाना नहीं है दूसरी तरफ रिश्तेदार भी बधाइयां देने उनके घर आ रहे हैं।

दरअसल आपको बता दे कि, मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा के वार्ड क्रमांक-3 घोड़ेशाह वलीबाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शहाबुद्दीन मंसूरी की कि किस्मत रातों-रात ऐसे चमके कि वह करोड़पति बन गया। बता दें कि, वह 2 साल से ऑनलाइन गेम खेल रहा है और गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर करोड़पति बनने का सपना देख रहा था।

बीते दिन रविवार को कोलकाता और पंजाब के बीच हो रहे आईपीएल मैच हुआ जिसमे शहाबुद्दीन ने ₹49 की एंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान मिल गया। पहले स्थान पर आने के बाद इनाम राशि उन्हें 1.50 करोड़ रुपए मिले। एक मामूली सा आदमी जो ड्राइवरी करता है हुए वो अचानक से इतनी बड़ी राशि जितने पर खुशी का ठिकाना नहीं रहा साथ ही परिवार वालों की भी खुशी का ठिकाना नहीं है।

शाहबुद्दीन ने कहा कि…

शाहबुद्दीन बताते हैं कि वह पिछले 2 साल से ऑनलाइन गेम खेल रहे हैं और 2 अप्रैल वाले मैच में उन्होंने टीम बनाया, ₹49 की कॉन्टेस्ट ज्वाइन की, और प्रथम स्थान प्राप्त करके डेढ़ करोड़ की राशि जीत लिया। उनका कहना है कि वह किराए के मकान में रहते हैं। सबसे पहले उनका सपना है कि इनाम की राशि से खुद का घर बनाए हैं उसके बाद कुछ बिजनेस शुरू करें।

Leave a Comment