इंग्लैंड क्रिकेट टीम की स्टार महिला खिलाडी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई, कभी विराट कोहली को भी किया था प्रोपोज

क्रिकेटर किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं होता है फैंस उनके फॉलो करते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम की महिला स्टार खिलाड़ी डेनियल वायट सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यह वही महिला खिलाड़ी है जो विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था, आइये जानते है विस्तार से-

दरअसल आपको बता दें कि, इंग्लैंड क्रिकेट टीम की स्टार महिला खिलाड़ी डेनियल वायट ने सगाई कर लिया है, और यह सगाई किसी लड़के से नहीं बल्कि एक लड़की से किया है। जिसके वजह से वह काफी सुर्खियां बटोर रही है।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल वायट ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया हॉज से सगाई किया है, उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी इंगेजमेंट का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि दोनों महिला एक दूसरे को लंबे समय से वेट कर रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, डेनियल वायट की गर्लफ्रेंड एक स्पोर्ट्स वुमन है जो लंदन स्थित CAA Base नामक महिला फुटबॉल टीम की हेड है, डेनियल वायट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि” हमेशा के लिए मेरी” .डेनियल वायट ने जब से ऐलान किया है उसके बाद लोग बधाई दे रहे हैं।

विराट कोहली को किया था प्रपोज

आपको बता दें कि, यह वही महिला क्रिकेटर खिलाड़ी है जिन्होंने एक्टिवेट करके सनसनी मचा दिया था। दरअसल उन्होंने ट्वीट करके विराट कोहली को शादी के लिए खुले तौर पर प्रपोज किया था। उस समय विराट कोहली बांग्लादेश के दौरे पर थे।

डेनियल वायट परफॉरमेंस 

रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल वायट 31 साल की खिलाडी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का नियमित तौर पर प्रतिनिधित्व कर रही है। उन्होंने अपने टीम के लिए 102 वनडे और 143, T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला है। उनके नाम 1776 वनडे रन दर्ज है, उन्होंने 2 शतक और 5 अर्धशतक लगाया है। यही नहीं उन्होंने T20 अंतरराष्ट्रीय में 2369 रन है और टी-20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 2 शतक और 11 अर्धशतक है।

Leave a Comment