क्रिकेटर सार्दुल ठाकुर की शादी का दिन तय, 27 फरवरी को मिताली संग लेंगे सात फेरे, देखिये सगाई की फोटो

केएल राहुलभारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर शार्दुल ठाकुर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि इसी साल भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अक्षर पटेल ने भी शादी किया था जिसके बाद अब शार्दुल ठाकुर भी अब अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन बनने वाली है उनकी दुल्हनिया जिसके साथ में लेंगे सात फेरे-

भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर मिताली पारुलकर के साथ शादी करेंगे। बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली ने साल 2021 में ही सगाई किया था और गोवा में शादी की प्लानिंग हुई थी लेकिन किसी कारण के चलते उनकी शादी टल गई थी। काफी लंबे समय का इंतजार के बाद इसी महीने 27 फरवरी 2023 को शादी करेंगे।

साल 2021 में सगाई होने के बाद शादी की प्लानिंग थी लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के चलते हैं शादी डाल दिया गया था, लेकिन अब 27 फरवरी को मुंबई में शादी करने की तैयारी है।

मिताली पहले मॉडलिंग कर चुकी है

रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे कि शार्दुल की होने वाली पत्नी मिताली पारुलकर एक बेकरी कंपनी चलाती हैं, इससे पहले उन्होंने कुछ समय के लिए मॉडलिंग में हाथ आजमाया था। यही नहीं इसके अलावा भी उन्होंने कई बड़ी कंपनियों में सेक्रेटरी के तौर पर काम कर चुके हैं।

Leave a Comment