बुलेट पर कपल ने किया रोमांस, पुलिस पहुंची घर युवक ने बोला पता नहीं कैसे हुआ ये सब, पांच हजार चालान के साथ बाइक भी जप्त

कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बुलेट पर एक लड़का और लड़की रोमांस करते दिख रहे थे। इस वीडियो को कई लाखो ने देखा था। यह वीडियो राजस्थान के जयपुर शहर का बताया जा रहा था, वीडियो वायरल होने के बाद  अब जाकर पुलिस ने एक्शन लिया है, जयपुर की यातायात पुलिस में लड़के की पहचान करके बुलेट जब कर लिया है इसके साथ ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर ₹5000 का चालान भी किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद जयपुर ट्रेफिक पुलिस ने वीडियो के आधार पर बाइक का नंबर पता लगाया, और जानकारी मिली की बुलेट सांगानेर के रामचंद्रपुर के रहने वाले हनुमान सहाय के नाम से है जिसके बाद ट्रैफिक एसआई गिरिराज प्रसाद और कॉन्स्टेबल बाबूलाल दोनों हनुमान सहाय के घर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद बुलेट नजर आई, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने पूछताछ किया जिसके दौरान युवक ने बताया कि उसने शराब पी रखी थी और उसको कुछ पता नहीं चला यह सब कैसे हो गया। पुलिस युवक और बाइक को थाने लेकर पहुंची, जहां पर 5000 रुपए चालान करने के साथ-साथ बुलेट को भी जप्त कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा कागजात, शराब के नशे में बिना हेलमेट लापरवाही से स्टंट करने वाले और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के मामले में उनके खिलाफ धारा 194D, 184, 181 और धारा 207 के तहत कार्रवाई किया गया है 15 दिन बाद चालान पेश किया जाएगा।

यहाँ जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे, जयपुर के जवाहर सर्किल पर लड़का-लड़की की आशिकी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में प्रेमी बुलेट की खुमारी में ड्राइविंग कर रहा था और बुलेट की टंकी पर प्रेमिका उल्टा मुंह करके गले में बाहें डालकर रोमांस करती हुई नजर आ रही थी। प्रेमी और प्रेमिका ने इसके दौरान यातायात नियमों का खुलेआम धज्जिया उड़ाया था। जिसके बाद अब करवाई हुई है।

Leave a Comment