कानपुर वासियों के लिए अच्छी खबर है बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ 388 करोड रुपयो का सौगात देने जा रहे है। आपको बता दें कि शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर वीएसएसडी कॉलेज मैदान में प्रबुद्ध जन सम्मेलन के दौरान 388 करोड रुपए उनके 272 विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके लिए डीएम, एसडीएम सिटी, एडीएम फाइनेंस, पीडी डीआरडीए, और डीपीआरओ के द्वारा गुरुवार को कॉलेज जाकर सम्मेलन का जायजा लिया।

कॉलेज मैदान में भगवा से पंडाल सजाया गया है यहां सैकड़ों लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है विकास कार्यों की सम्मेलन में प्रदर्शन भी लगाई जाएगी, इसमें मेट्रो, स्मार्ट सिटी, एयरपोर्ट, कानपुर 2047, कन्वेंशन सेंटर, एनएचएआई, जैविक खेती, ओडी ओपी, स्टार्टअप, इंडस्ट्री से जुड़े युवा उद्यमियों के काम आदि कई विषय शामिल है।

जनता को करेंगे समर्पित

सीएम योगी आदित्यनाथ जनता को बोट क्लब, पालिका स्टेडियम का स्पोर्ट्स कंपलेक्स, डिजिटल क्लासरूम, ग्रीन पार्क विजिटर गैलरी, फूलबाग केइएम हॉल की लाइटिंग, मोतीझील क्यास्क, फजलगंज बस डिपो वर्कशॉप चार्जिंग स्टेशन, ग्रीन पार्क का बैडमिंटन व टेबल टेनिस हॉल, 30 बस स्टॉप का आधुनिकरण, कारगिल पार्क झील में बोटिंग और छह पार्को सहित कई सड़कों को जनता को करेंगे समर्पित।

इन परियोजनाओं का शिलान्यास

सीएम सदर तहसील के मल्टी लेवल पार्किंग, कार्डियोलॉजी में 32 फ्लैट, वीआईपी रोड का विकास, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट चरण दो और जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में अतिरिक्त छात्रावास समेत कोई नई सड़कों का शिलान्यास करेंगे।

Rajan Sharma

Our motive to spread genuine and verified news of Kanpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, Bihar and all over India.