CombodiaMan-बचपन में सपना था जहाज में उड़ना, सपना पूरा नहीं हुवा तो घर को बनाया हवाई जहाज के जैसा

सोचिये आप कोई सपना बचपन में देखते है और वह जवानी तक पूरा नहीं होता है तो आपको कितना दुख होता है। बता दें कि ऐसे ही व्यक्ति की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस व्यक्ति ने बचपन में सपना देखा था कि एक दिन हवाई जहाज में बैठ कर उड़ेगा लेकिन उसका यह सपना जवानी तक पूरा नहीं हो पाया फिर उसने अपना घर बिल्कुल हवाई जहाज की तरह ही बना दिया। अब वह व्यक्ति प्लेन में उड़ता ही नहीं है बल्कि अब तो वह प्लेन में रहता भी है। आइए उस व्यक्ति के बारे में और जानते हैं।

हवाई जहाज के जैसा बनाया घर

रिपोर्ट्स के अनुसार यह शख्स पेशे से एक मजदुर है उसका नाम क्राख पोव है और वह कंबोडिया का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार उस व्यक्ति ने अपने सपनों का घर कुछ ऐसा बनाया है जो बिल्कुल किसी हवाई जहाज के जैसा दिखाई देता है।

करीब 20,000 डॉलर किया है खर्च

खबर के अनुसार उसने खुद यह घर बनाया है जिसमें दो बेडरूम और बाथरूम है। सबसे खास बात यह है कि यह शख्स खुद राजमिस्त्री का काम करता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घर को बनाने के लिए करीब 20,000 डॉलर खर्च किया है। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए होगा। उस व्यक्ति का कहना है कि उसे इस घर में रहकर बहुत ही आनंद मिलता है। उन्होंने कहा कि मेरा घर असली हवाई जहाज जैसा लगता है जब मैं अंदर चलता हूं तो लगता है जैसे एक हवाई जहाज में रह रहा हूं।

यहाँ जानिए क्या कहता है वह शख्स?

हवाई जहाज के जैसा दिखने वाला इस घर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच रहे हैं। उस व्यक्ति का कहना है कि वह हवाई जहाज में उड़ना चाहता था लेकिन जब उसका यह सपना पूरा नहीं हो पाया तो उसने अपना घर हवाई जहाज के जैसा बना दिया।

Leave a Comment