केवल 65990 रूपये की शुरूआती कीमत पर देश में लांच हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में देगी 525 किमी की रेंज

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी ओजोटेक ने हाल ही में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में लॉन्च किया है। जिसका नाम BHEEM रखा गया है। यह हर तरह के मौसम हर तरह के रास्तों को देखते हुए बनाया गया है। वही इसमें कई तरह की ख़ास सुविधाएं है। तो चलिए बात करते हैं ओजोटेक कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए BHEEM इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के खासियत के बारे में

कम बैटरी में ज्यादा माइलेज

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी द्वारा ओजोटेक का BHIM नामक टू व्हीलर में आपको 10kWh की बैटरी दी गई है जिसे आप एक बार फुल चार्ज करते है तो यह 525 किमी तक चल सकती है। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और मोबाइल ऐप के साथ शानदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। इसके साथ ही इस ओजोटेक के BHIM में जीपीएस नेविगेशन, जीपीएस स्पीड, ट्रिप मीटर, ट्रेवल हिस्ट्री, दस्तावेज और मीडिया व्यूवर भी डैशबोर्ड में दिया जाता है। इसके अलावा सबसे ख़ास बात यह है कि आपको BHIM इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के साथ 7 साल की वारंटी भी दी जाती है।

कीमत

ओजोटेक द्वारा BHEEM टू व्हीलर में कई तरह के नए बदलाव किए गए है। इसके बाद भी यह बाजार में मौजूद अन्य कम्पनियो से कम क़ीमत में उपलब्ध है। इसकी क़ीमत बाजार में 65,990 रुपये  से शुरू होती है और आखिरी क़ीमत 1,99,990 रुपये पर खत्म होती है। हालांकि क़ीमत के आधार पर इसमें कई और फीचर्स भी मिल सकते है।इसका शोरूम बैंगलोर में स्थित है। साल 2002 में ओजोटेक की स्थापना हुई थी और अब 5 जिलों में इसे शुरू किया जा चुका है। वही कंपनी का लक्ष्य है कि इसे अब भारत में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर पहचान दिलाया जा सके।

 

 

 

 

Leave a Comment