भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए एक निराशाजनक खबर सामने आई है, फिलहाल न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में व्यस्त मोहम्मद शमी को कोर्ट ने आदेश जारी किया है बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

प्रति महीने देना होगा 50 हज़ार रुपए

कोलकाता के कोर्ट में मोहम्मद शमी को ₹50000 प्रति महीने उनकी पत्नी हसीन जहां को गुजारा भत्ता के रूप में देने का आदेश दिया है। बता दें कि फिलहाल दोनों पति पत्नी अलग-अलग रहते हैं। सिरीज़ के बीच में ऐसी खबर इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर असर डाल सकता है। ज्ञात हो कि तीन मैच के वनडे सीरीज में भारत ने पहले ही 2-0 से बढ़त बनाकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है।

 

आज के मैच रैंकिंग के लिए निर्णायक

आखिरी मैच आज 1:30 से होलकर क्रिकेट स्टेडियम इंदौर में खेला जाना है। इसके लिए भारतीय टीम में कप्तान के रूप में रोहित शर्मा विकेटकीपर ईशान किशन शुभमन गिल विराट कोहली सूर्यकुमार यादव हार्दिक पंड्या वाशिंगटन सुंदर शार्दुल ठाकुर कुलदीप यादव मोहम्मद शमी मोहम्मद सिराज युजवेंद्र चहल श्रीकर भरत रजत पाटीदार शाहबाज अहमद और इमरान मलिक को इंडियन स्क्वाड में रखा गया है।

 

रेस में न्यूजिलेंड भी शामिल

ज्ञात हो कि आज का मैच जीतने के बाद भारत इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के वनडे रैंकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त कर लेगा। रिकॉर्ड के अनुसार इंग्लैंड न्यूजीलैंड और भारत के रेटिंग फिलहाल एक समान 113 है। ऐसे में अगर भारत यह मैच जीता है तो भारत को पहला स्थान प्राप्त हो जाएगा।

Kush Singh

I write and review news over Kanpuriya News. My focus is to bring people near positive and genuine news only.