भीषण गर्मी से बचने के लिए ऑटो ड्राइवर ने किया जर्बदस्त जुगाड़, ऑटो में ही फिट कर दिया कूलर

बढ़गी हुई गर्मी ने लोगो का जीना बेहाल कर के रख दिया हैं। ऐसे में कई राज्यों में पारा इतना ऊपर चढ़ गया है कि दिन में सड़कें आग उबल रही हैं। ऐसे में लोग दिन के समय घर से बाहर निकले से बचते है। लेकिन, दिहाड़ी कमाने वाले तो मजबूर होते हैं, उनके लिए क्या धूप और क्या बारिश। इतना ही नहीं इन्हें घर जा कर भी सुकून नहीं मिलता होगा क्योंकि कूलर या एसी खरीदना इनके लिए बहुत मुश्किल है लेकिन आपकों बाता दे इस तपती हुई में बाहर निकलकर काम करने के लिए एक ऑटो वाले ने इस तरह का कारनामा कर दिखाया है जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

ऑटो के पीछे सफेद रंग का कूलर किया फिट

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो बहुत ही तेजी से देखा जा रहा है। दरअसल ऑटो वाले ने अपने ऑटो के पीछे सफेद रंग का कूलर फिट कर दिया है। इस कूलर को ऐसे फिट किया गया है इससे ना तो ड्राइवर को गर्मी लगेगी और ना ही पीछे बैठने वाले सवारी को। ऑटो वाले की इस जबरदस्त आईडिया को देखकर लोग हैरान रह गए।

परमानेंट फिट करवाया कूलर

इस वायरल क्लिप को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर देखा गया था। शेयर किए गए इस वीडियो में अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूस मिल चुके है। इस ऑटो वाले ने अपनी ऑटो में कूलर को परमानेंट फिट करवा दिया है। क्योंकि ऑटो चलने पर वह हिल डुल भी नहीं रहा है वही आपको बता दे यह वीडियो पंजाब का बताया जा रहा है। जहां पर ऑटो वाले भैया ने गर्मी से निपटने के लिए यह शानदार तरीका अपनाया है।

Leave a Comment