ASUS कंपनी का बड़ा धमाका, लॉन्च करने जा रही है यह स्मार्टफोन, पहले नहीं देखा होगा ऐसा डिज़ाइन, जानिए कब होगी लांच

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट निर्माता कंपनी ASUS एक बड़ा धमाका करने जा रही है। बता दे कि कंपनी एक दमदार ASUS ROG Phone 7 को लॉन्च करने जा रही है। यह फोन 13 अप्रैल को लॉन्च होगी। इस फोन के लांच होने से पहले फ़ोन के डिजाइन और फीचर्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आइये इस फ़ोन की कुछ डिटेल जानता है।

फीचर्स और डिज़ाइन 

आपको बता दे कि, यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है इसमें प्रोसेसर क्वालकॉम Snapdragon 8 gen 2 चिपसेट से लैस है। कंपनी इस स्मार्ट फ़ोन को 13 अप्रैल शाम 5:30 बजे लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव देख सकेंगे।

ASUS ROG Phone 7 में सुपर स्मूथ 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड टचस्क्रीन डिस्पले दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड है। हालाँकि कंपनी की तरफ से फीचर्स को लेकर अभी कोई इंफॉर्मेशन नहीं दिया गया है। फोन के पूरे डिटेल के बारे में जाने के लिए हमे लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा।

6000mAh मिलेगी बैटरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में स्टोरेज के लिए 16GB रैम मिलेगा। वही ASUS ROG Phone 7 सिंगल कोर टेस्ट में 1958 अंक और मल्टी कोर टेस्ट में 5,238 अंक लेन में सफल रहा।

Leave a Comment