बेहद पढ़ी-लिखी और खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की पत्नी शिवानी पांडेय, जानिए कुछ खास बातें

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता अरविंद अकेला की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. युवा दिलों पर राज करने वाले अरविंद अकेला उर्फ कल्लू खूबसूरत पत्नी से शादी के चलते वह काफी चर्चा में है। उनके चाहते फैंस काफी उत्साहित है कल्लू की पत्नी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन का काम करेंगी या नहीं क्योंकि उनकी पत्नी शिवानी बेहद ही खूबसूरत है। हालाँकि कल्लू ने मीडिया से कुछ जानकारियां साजा किया है तो आइये उनकी पत्नी के बारे में सब कुछ विस्तार से जानते हैं।

बीते 26 जनवरी को अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने शिवानी से शादी किया था। शादी का फंक्शन बनारस में आयोजित किया गया था, शादी में चार चांद लगाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, आकांक्षा दुबे और रिल स्टार खुशबू गाजीपुरी सहित कई अन्य स्टार पहुंचे थे। सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बधाई दिया था।

भोजपुरी कलाकार अरविंद अकेला कल्लू ने मीडिया से कई ऐसे जानकारियां दी है जिसे शायद सभी को पता होगा। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई ऐसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम करने के बाद भी उन्होंने कभी किसी अभिनेत्री व मॉडल को दिल में जगह नहीं दिया। वह हमेशा से चाहते थे कि यह फैसला उनके माता-पिता ही करें। इसलिए उन्होंने शिवानी पांडे से शादी की है जो एक साधारण परिवार से आती हैं।

कौन है शिवानी पांडे?

अलग-अलग मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें, कि अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी शिवानी पांडे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के सवनी गांव की रहने वाली है। उनके पिताजी का नाम संतोष पांडेय और माता का नाम नीलम पांडेय है। शिवानी का एक भाई और एक बहन है।शिवानी का पूरा परिवार बनारस के बड़ी पटिया रोड स्थित अपने आवास में रहता है।

वह अपने गांव बहुत ही कम आते जाते हैं। शिवानी के चाचा सहित पत्नियां पाटीदार गांव में ही रहते हैं। शिवानी के पिताजी एक मध्यमवर्गीय व्यवसाई है जिनका बिजनेस बनारस में ही है।आपको बता दें कि शिवानी एक पढ़ी-लिखी लड़की है। उन्होंने काशी विद्यापीठ से बीकॉम की पढ़ाई किया है। अरविंद अकेला बताते हैं कि शिवानी को आगे भी पढ़ाई करवाएंगे, उन्हें जितना पढ़ना होगा उसे पढ़ाया जाएगा।

फिल्मों में नहीं काम करेंगी शिवानी पांडेय

कल्लू बताते हैं कि पत्नी शिवानी को फिल्मों में लाने का कोई इरादा नहीं है। शिवानी घर पर ही रह कर माता पिता व परिवार की सेवा करेंगी। कल्लू का कहना है कि उन्होंने लव मैरिज नहीं किया है, यह शादी उन्होंने अपने माता-पिता की मनपसंद लड़की से शादी किया है। एक साधारण सी लड़की से शादी की चर्चा परिवार में काफी लंबे समय से चल रही थी। यह शादी गोपनीय इसलिए रखी गई थी क्योंकि लोगों की भी ज्यादा हो जाती इसलिए व्यवस्था में गड़बड़ होने की संभावना थी। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी से अच्छी जगह शादी करने के लिए नहीं थी।

Leave a Comment