केवल 2000 मिल रहा Apple जैसा 80 हजार वाला smartwatch, देखें पूरी डिटेल्स

एप्पल के प्रोडक्ट्स की बात ही कुछ अलग होती है हर कोई एप्पल का प्रोडक्ट यूज करना चाहता है लेकिन खरीदने के लिए मन नहीं बना पाता क्योंकि एप्पल के प्रोडक्ट खरीदना आम आदमी के बस की बात नहीं है ऐसे में हम आपको बता दें कि अगर आप एप्पल के किसी प्रोडक्ट को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप एप्पल की वॉच अल्ट्रा को कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत चौका देने वाली है लेकिन आपको बता दें कि 90हजार की इस वॉच को आप मात्र ₹2000 में खरीद सकते हैं जी हा, तों. चलिए आपको बताते हैं कि इसे कैसे मात्र ₹2000 में खरीदा जा सकता है।

90000 का एप्पल का वॉच सिर्फ 2000 में

आपके मन में सबसे पहला सवाल ये आया होगा कि 90000 का एप्पल का वॉच सिर्फ 2000 में, यह कैसे संभव हो सकता है तों उसकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि हम जिस एप्पल वॉच की बात कर रहे हैं वह वॉच अल्ट्रा की कॉपी है जिसे आप मात्र ₹2000 में खरीद सकते हैं। असल में वॉच अल्ट्रा की कीमत ₹80000 है। जिसे आप 2000 में खरीद सकते हैं। इतनी कम कीमत में मिलने वाली वॉच को फेक या फिर रेप्लीका मॉडल कहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि लुक और डिजाइन और फीचर के मामले में यह हुबहू ओरिजिनल वॉच की तरह ही है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो फेसबुक पर एक मार्केटप्लेस है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को सेल कर रहे है। इसी मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी सेल किया जा रहा है। कीमत दो हजार होने के कारण इसे लोग तेजी से खरीद रहे हैं। दरअसल ये उनके लिए काफी अच्छा है जो एप्पल का वॉच खरीदना चाह रहे हैं और वह उनकी बजट से बाहर है।

इस बात का रखें ध्यान

अगर आप इस वॉच को खरीद रहे हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि यह पूरी तरीके से नकली है अगर आपको लग रहा है कि आप को केवल 2000 में असली एप्पल का स्मार्ट वॉच मिलेगा तो यह आपकी गलतफहमी है यह सिर्फ एक मॉडल है और इसमें अल्ट्राजएसी जैसी कोई खूबी नहीं है। यह कम बजट में आने वाली वॉच है इसलिए इसे लोग ज्यादा खरीद रहे हैं। लेकिन आपको बता दें यह पुरी तरह से नकली है।

Leave a Comment