Annu-Sanju love Story-युपी की संजू ने बंगाल की अन्नू से की शादी, काफी दिलचस्प है दो लड़कियों की लव स्टोरी

आजकल सोशल मीडिया पर दो लड़कियों की प्रेम कहानी काफी वायरल हो रही है. कहा जाता है कि प्यार कब और किससे हो जाएगा यह किसी को नहीं पता है। कुछ ऐसा ही खबर चर्चित हुआ है, दो लड़कियों ने प्यार करके एक दूसरे से शादी कर लिया है

आपको बता दे कि एक लड़की का नाम संजू रस्तोगी है जो उत्तर प्रदेश के रामपुर की रहने वाली हैं और उनकी उम्र 21 साल है। जबकि दूसरी लड़की का नाम अन्नू डे है, अन्नू 31 साल की है और मूलतः बंगाल की रहने वाली हैं, बता दें कि अन्नू, संजू को पति बुलाती हैं और और उन्हें टॉमबॉय नाम भी दिया है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि, संजू का अपना एक यूट्यूब चैनल है जिस पर 35 हजार के आसपास सब्सक्राइबर है , वही इंस्टाग्राम पर उनके 20,000 से अधिक फॉलोअर्स है। एक वीडियो में संजू ने अपनी लव स्टोरी शेयर किया है.

बड़े धूम धाम से होगी शादी 

रिपोर्ट के अनुसार, अनु से संजू की मुलाकात जनवरी 2021 में हुई थी दोनों पहली बार दिल्ली में मिली थी , अनू, इंस्टाग्राम पर संजू की फोटो देखी थी संजू उनके दोस्त की कॉमन फ्रेंड थी। अनु ने ही संजू से दोस्ती के लिए अप्रोच किया था हालांकि शुरू में संजू ने कोई अभाव नहीं दिया था। आखिर जब उनकी बातचीत शुरू हुई और दिल्ली में पहली मुलाकात हुई। इस मुलाकात के बाद अन्नू एक दिन, संजू के घर रामपुर पहुंच गई। वहीं पर आखिरकार संजू ने अनु को शादी के लिए प्रपोज कर दिया इसके बाद दोनों साथ रहने लगे। भले ही वह अपनी शादी सार्बजनिक नहीं किया , लेकिन संजू अपने वीडियो में कहती है कि, वह अन्नू से बड़ी धूमधाम से शादी करेंगी।

पैरों तले जमीन खिसक गयी, जब माँ को पता चला था रिलेशन 

वीडियो में संजू अपनी मां से पूछती है कि, मेरे रिलेशनशिप को लेकर आपका क्या कहना है -इस पर मां कहती है कि शुरू में जब पता चला तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गयी। सांसे थम गई थी। लेकिन अब तो बेटी की खुशी में ही मेरी खुशी है, लेकिन उन्हें रिश्तेदारों और पड़ोसियों के ताने सुनने पड़ते हैं। लेकिन अब वो खुलकर बोलती है कि उनकी बेटी एक लड़की से शादी की है। उनकी मां के अलावा उनके भाई भी इस रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। संजू के भाई कहते हैं कि लोगों के पूछने पर साफ साफ कह देता हु कि संजू अपनी मर्जी से जो कर रही है वह खुश है।

अनु पति से अलग हो चुकी है

अनु बताती है कि, वह अपने पति से अलग हो चुकी है उनका एक बेटा भी है, पति उनसे मारपीट करता था। अलग होने के बाद उनकी लाइफ में एक और शख्स की एंट्री हुई थी लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। उसके बाद उनकी लाइफ में संजू आई, और फिर मोहब्बत हो गया।

Leave a Comment