आनंद महिंद्रा ने शेयर किया आशुतोष राणा का विडीओ, बचपन की यादों पर खूबसूरत कविता

भारत के जाने-माने अभिनेता आशुतोष राणा का वीडियो हिंदी में ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है पूरे देश में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, वायरल हुए इस वीडियो को स्वयं महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किए गए ट्वीट को आशुतोष राणा ने अपने प्रोफाइल पर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। आइए जानते हैं आशुतोष राणा ने आखिर वीडियो में क्या संदेश दिया है ?

जब हम रो नहीं पाते सुख से सो नहीं पाते जब हम को नहीं पाते तब बचपन याद आता है। जब चिंता सताती है हमारे तन को खाती है जब भी मन नहीं मिलता तब बचपन याद आता है। जब हम टूट जाते हैं अपने रूठ जाते हैं जब सपने सजाते हैं तब बचपन याद आता है। बच्चे हम रह नहीं पाते बड़े हम वो नहीं पाते खड़े भी रह नहीं पाते तब बचपन याद आता है। किसी को सह नही पाते, अकेले रह नहीं पाते किसी को कह नहीं पाते तब बचपन याद आता है।

बॉलीवुड के विलेन के रूप में वेश्या और कवि जगत में नाम अर्जित करने वाले आशुतोष राणा ने जो पंक्तियां वीडियो के माध्यम से शेयर की है उसे देखकर हर किसी को अपना बचपन याद आ रहा है तथा यह पंक्तियां कई बार गहराई से सोचने पर आंखों को भी नम कर जाती है।

Leave a Comment