बिहार में भी लॉन्च हुआ AIRTEL 5G सर्विस, सिर्फ इस शहर के लोग ही उठा पाएंगे हाई स्पीड का लाभ

बिहार के लोग भी अब 5G नेटवर्क का आनंद उठा सकेंगे, एयरटेल ने बिहार में 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है। एयरटेल 5G को पिछले महीने लॉन्च किया गया था वही अब कंपनी अपनी सर्विस को धीरे-धीरे फैला रही है इसी क्रम में एयरटेल ने एक और शहर में अपना 5जी सर्विस को लॉन्च किया है।

बिहार की राजधानी में लांच हुआ एयरटेल 5G सर्विस

एयरटेल ने बिहार की राजधानी पटना में सर्विस को लॉन्च कर दिया है पटना में अब 28 दिसंबर से यह सेवा लाइव हो गया है। राजधानी के लोग भी अब 5जी सर्विस का लाभ ले सकेंगे। हालांकि आपको बता दे की यह सर्विस पटना की सभी क्षेत्रों में उपलब्ध नहीं है आइए जानते हैं।

पटना के सिर्फ इन्हीं हिस्सों में मलेगी 5G सर्विस

एयरटेल ने 5जी सर्विस को पटना के सभी हिस्सों के लिए लॉन्च नहीं किया है इसे कुछ चिन्हित जगहो पर पेश किया गया है। एयरटेल 5G सर्विस को साहिब गुरुद्वारा, पटना रेलवे स्टेशन, डाक बंगला, मौर्य लोक, बेली रोड, बोरिंग रोड, सिटी सेंटर मॉल, पाटलिपुत्र, औद्योगिक क्षेत्र और दूसरे जगह यूज़ किया जा सकता है।

क्या कहा कंपनी ने?

जैसे कि आपको पता है कि पटना के कुछ ही जगहों पर इस सर्विस को उपलब्ध कराया गया है। कंपनी का कहना है कि आगे चल कर बचे हुए सभी जगहों पर यह सर्विस उपलब्ध करा दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार ग्राहक अल्ट्रा फास्ट नेटवर्क का आनंद भी ले सकते हैं 4G की स्पीड से 20 से 30 गुना ज्यादा स्पीड एयरटेल की होगी। बिहार भारती एयरटेल सीईओ अनुपम अरोड़ा के अनुसार ग्राहक एयरटेल 5G हाई डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, इंस्टेंट फोटो अपलोडिंग, और कई बाकी चीजो को हाई स्पीड के साथ यूज कर सकते है।

Leave a Comment