दूध की बाल्टी को बनाया पेट्रोल टंकी, ट्रैक्टर का लगाया साइलेंसर, देशी जुगाड़ से बनाया बाइक देखकर माथा चकरा जायेगा

जुगाड़ लगाने में तो हम भारतीयों को कोई मात नहीं दे सकता है। आए दिन तरह-तरह के भारत में जुगाड़ देखने को मिलता है। जुगाड़ एक ऐसी चीज का नाम है जिसको हम अपने जरूरत के हिसाब से कहीं भी फिट कर लेते हैं। आजकल एक ऐसे ही जुगाड़ से बनी बाइक की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वीडियो में दिख रहा शख्स बाइक का शौक पूरा करने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है जिसको देखकर आपका माथा चकरा जाएगा।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का जुगाड़ से बनी बाइक को लेकर पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए तरसता है। इस अनोखी बाइक को देखकर वहां मौजूद लोग बिल्कुल आश्चर्यचकित हो जाते है। लड़के ने बाइक में ट्रैक्टर का साइलेंसर, दूध डालने वाली टंकी को जोड़कर बाइक बनाया है। इस बाइक को देखकर बड़े-बड़े इंजीनियर चौक जाएंगे। बाइक में तेल लेने के बाद युवक जुगाड़ से बनी बाइक को सड़क पर दौड़ते हुए दिख रहा है। सोशल मीडिया पर या वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

आप इस बाइक को देख सकते हैं इसमें ट्रैक्टर के साइलेंसर से बाइक का साइलेंसर बनाया गया है और वही दूध की टंकी को, पेट्रोल टंकी बनाया गया है। बाइक में इंजन किसी टू व्हीलर का लग रहा है जो पूरी तरह से खुला खुला दिखाई दे रहा है। इस बाइक पर एक ही सीट लगाया गया है यह वीडियो पंजाब के किसी इलाके का लग रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम पर ekamdhillon00 अकाउंट से शेयर किया गया है, वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है अभी तक सात लाखो की से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और करोड़ों लोग इसे देख चुके हैं। कोई युजर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक दूजे लिखता है कि भाई या बाइक पेट्रोल से चलती है या दूध से, एक यूजर ने लिखा दिमाग हो तो क्या नहीं हो सकता। हां

Leave a Comment