सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बोलने वाला कुत्ता, लोग खूब कर रहे पसंद

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला के साथ एक कुत्ते को देखा जा सकता है। वायरल हो रहा वीडियो में जो कुत्ता है उसका नाम डीजल है और उसके साथ जो महिला है उनका नाम एली पीरों है। एली पीरों का उम्र 24 साल है और एली  के साथ यह कुत्ता रहता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बखूबी देखा जा सकता है की अपने मालिक के बोलने के हिसाब से वह भी अपना रिएक्शन दे रहा है।

कहते हैं कि जानवरों में सबसे ज्यादा  वफादार जानवर कुत्ता होता है कुत्ते जितना वफादार अभी तक कोई भी जानवर को देखा नहीं गया है। पालतू कुत्ते इतने  वफादार होते हैं कि अगर चाहे तो अपने मालिक के लिए किसी का जान भी ले ले सकते है। अमेरिका में रहने वाला यह  कुत्ता अपने मालिक एली  के साथ इतना घुल मिल गया है कि उनकी हर एक बातों को अच्छे से समझ के रियेक्ट करता है।

इस कुत्ते का मालिक भी कुत्ते के साथ रहते रहते उसका हर एक बात भौंकने से ही अंदाजा लग लेती  है कि कुत्ता क्या कर रहा है। डीजल नाम का यह कुत्ता जब भी भोक्ता है तो इसके मालिक हर एक आवाज को वह बखूबी पहचान लेती हैं। बोलने वाला कुत्ते के नाम से वायरल हो रहा है इस वीडियो में कुत्ते को अलग-अलग तरह के रिएक्शन देते हुए आप बखूबी देख सकते हैं। यह  वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ है कि अभी तक 6 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया  है।

इसके पहले भी इस कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। पिछले बार वायरल हुए वीडियो में यह कुत्ता अपने मालिक की ओर भूख लगने पर कैसे गुस्से से रिएक्ट करता हुए आप देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। डीजल  नाम का यह कुत्ता एली  के साथ टिप टॉप वीडियो में हमेशा नजर आता है इस कुत्ते को लोग इतना पसंद करते हैं कि इसके मालिक का टिक टॉक पर आठ लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो कर चुके हैं।

Leave a Comment