गोरखपुर रेलवे यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, गोरखपुर से चलेगी श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन, जानिए ट्रेनों का टाइम टेबल

रेलवे ने गोरखपुर के यात्रियों को बड़ी राहत दी है बता दें कि रेलवे ने गोरखपुर से देवघर के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा किया है। सावन के पवित्र महीना में देवघर जाने वाले श्रद्धालुओं को रेलवे ने बहुत बड़ी तोहफा दी है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 05028 नंबर की गाड़ी गोरखपुर-देवघर अनारक्षित श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन 12 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगी। जबकि 05027 नंबर की ट्रेन देवघर-गोरखपुर अनारक्षित श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन 13 जुलाई से 13 अगस्त तक संचालित की जाएगी। इस श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन में साधारण श्रेणी के 13 कोच लगाए जाएंगे। इस ट्रेन के चलने से गोरखपुर और आसपास के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन का टाइम टेबल

यात्रियों को बता दें कि श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन रेलवे प्रशासन के द्वारा एक माह तक ही गोरखपुर से देवघर के बीच चलाने की घोषणा की गई है।
गाड़ी नंबर 05028 गोरखपुर से देवघर के बीच प्रतिदिन गोरखपुर से रात 8:00 से चलेगी और चौरी चौरा, देवरिया, भटनी, मैरवा, सिवान, छपरा, हाजीपुर बेगूसराय, सुल्तानगंज, भागलपुर होते हुए दूसरे दिन दोपहर 12:40 बजे देवघर पहुंचेगी।

गाड़ी नंबर 05027 देवघर से गोरखपुर के बीच प्रतिदिन शाम 7:45 बजे देवघर से चलेगी और भागलपुर, सुल्तानगंज, मुंगेर, बेगूसराय, बरौनी, हाजीपुर, सोनपुर, छपरा, मैरवा, सिवान, भटनी और देवरिया के रास्ते होते हुए दूसरे दिन 11:20 बजे गोरखपुर आएगी।

Leave a Comment