गोरखपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जारी किया विमानों का नया शेड्यूल, कोलकत्ता के लिए एयरबस सेवा भी शुरू

गोरखपुर एयरपोर्ट से सफर करने वाले लोगों को बता दे कि, गोरखपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विमानों का नया शेड्यूल जारी कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यह सेड्यूल 30 अक्टूबर से 25 मार्च तक प्रभावी रहेगा। इसके साथ ही अथॉरिटी ने गोरखपुर से हैदराबाद उड़ान का शेड्यूल भी जारी कर दिया है हैदराबाद के लिए उड़ान 30 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

जारी हुआ नया शेड्यूल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नए शेड्यूल के अनुसार आगामी दिनों में दिल्ली की 4, मुंबई की दो, कोलकाता के लिए एक, हैदराबाद की एक, लखनऊ की एक और प्रयागराज की एक फ्लाइट् होगी। यात्रियों की सुविधा के लिए इंडिगो ने भी 30 अक्टूबर से कोलकाता के लिए एयर बस सेवा शुरू करने का घोषणा किया है इसको भी नया शेड्यूल में शामिल कर लिया गया है।

इंडिगो 30 अक्टूबर से कोलकाता के लिए एयर बस सेवा शुरू करेगी इसमें 300 यात्रियों के बैठने की क्षमता होगी लेकिन फिलहाल में एयरपोर्ट के टर्मिनल से 200 लोगों के बैठने का इंतजाम है। नए भवन का निर्माण चल रहा है ऐसे में भवन  की निर्माण होने से टर्मिनल 3440 स्क्वायर मीटर और बढ़ जाएगा और नए टर्मिनल 2 तल का होगा। 300 लोगों के बैठने की क्षमता होगी। डिपार्चर हॉल में 10 चेक इन  काउंटर होंगे अराइवल हॉल में सामान लेने के लिए दो बेल्ट रहेंगी। निर्माणाधीन दूसरे टर्मिनल भवन  का काम दिसंबर तक पूरा हो जाएगा इसके बन जाने के बाद एयरपोर्ट 500 यात्रियों की क्षमता वाला टर्मिनल बन जाएगा।

फ्लाइट शेड्यूल

स्पाइसजेट मुंबई 10:50 बजे

हैदराबाद स्पाइसजेट 150 बजे

दिल्ली इंडिगो 12:15 बजे

दिल्ली स्पाइसजेट 2:55 बजे

इंडिगो प्रयागराज 3:20 बजे

एयरलाइन एयर लखनऊ 4:00 बजे

दिल्ली इंडिगो 4:10 बजे

कोलकाता इंडिगो 5:00 बजे

मुंबई इंडिगो 5:40 बजे

कोलकाता इंडिगो 6:10 बजे

दिल्ली एयरलाइन एयर 6:55 बजे

Leave a Comment