खुशखबरी-कानपुर के इस डिपो से प्रयागराज के लिए शुरू होगी बस सेवा, जानिए कितनी बसों का होगा संचालन

कानपुर जिले के माती डिपो से प्रयागराज के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर आ रही है। बता दें कि माती डिपो और प्रयागराज के बीच जल्दी बस सेवा शुरू होने जा रही है इसकी शुरुआत के लिए सहारनपुर से दो बस डिपो पर मंगाई जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता देगी माती डिपो में अभी फिलहाल 15 बसें उपलब्ध है जो दिल्ली लखनऊ अयोध्या बाराबंकी अलीगढ़ कनौज गोरखपुर सहित कई अन्य जगहों के लिए चलाई जाती है।

यात्रियों को प्रयागराज जाने के लिए माती डिपो से कोई भी साधन नहीं था जिसके कारण यात्रियों को प्रयागराज जाने के लिए किसी और बस अड्डे से बस लेनी पड़ती थी यात्रियों को पहले कानपुर और फिर वहां से प्रयागराज के लिए जाना पड़ता था जिससे हम यात्रियों का समय बर्बाद होने के साथ-साथ लग्गेज भी इधर-उधर करने में परेशानी होती थी।

यात्रियों के परेशानी को देखते हुए परिवहन विभाग ने प्रयागराज के लिए सिटी बस सेवा शुरू करने के लिए माती  डिपो को 2 बसें दिया गया है यह बसें सहारनपुर से मंगाई जा रही है इन दो बसों के डिपो में शामिल होने के बाद टोटल 17 बसें  हो जाएंगी। इन बसों के संचालन शुरू होने से प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर, फतेहपुर, असोथर, हुसैनगंज, कौशांबी जैसे जगहों के लिए भी लोग यात्रा कर सकेंगे।

Leave a Comment