क्या आप एक आलीशान बांग्ला मुफ्त में पाना चाहते है? तो बस खरीदना होगा इस कछुवे को

हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि उसके पास खुद का आलीशान बंगला हो ,नौकर हो ,गाड़ियां हो। सोचिए अगर एक आलीशान घर आपको मुफ्त  में मिले तो आप क्या कहेंगे। कुछ शर्तों के साथ आपको एक आलीशान बंगला मुफ्त में मिल सकता है। हम आपको बता दें आलीशान बंगला मुफ्त में लेने का आपका सपना पूरा हो सकता है लेकिन इसके बदले में  आपको एक शर्त माननी होगी। शर्त यह है कि आपको हरक्यूलिस नाम का एक कछुआ खरीदना होगा। हरक्यूलिस नाम के इस कछुए का कीमत लगभग साढ़े आठ करोड़ रुपए देने होंगे।

कछुए के मालिक का कहना है कि जो भी इसको खरीदेगा उसके बदले में उसे बोनस के तौर पर विल्टशायर में एक बहुत ही अच्छा घर देने वाला है। हरक्यूलिस नाम के इस को छुए का उम्र 94 साल है। आइए अब हम बोनस के तौर पर मिलने वाले उसे घर के बारे में चर्चा करते हैं। विल्टशायर में स्थिति यह  घर ओल्ड डेयरी के नाम से जाना जाता है। इस बंगले के कुछ खास बात है यह है कि 4 बैडरूम के साथ घर विल्टशायर के ग्रेड  टू में सूचीबद्ध किया गया है।

यह घर देखने में काफी आकर्षक बताया जा रहा है और अंदर से और भी आकर्षित है। कछुवे के  साथ मिलने वाला घर काफी शानदार इसलिए है क्योंकि जैसे ही आप घर के अंदर जाते है वैसे ही आपको एक बड़ा सा हॉल दिखाई देगा। घर के अंदर का डिजाइन काफी अच्छा है। मिली जानकारी के अनुसार बोनस के तौर पर मिलने वाले इस घर में 14 साल से कछुवा रह रहा है। कछुए का सबसे पसंदीदा खाना टमाटर है।

Leave a Comment