कानपुर सेन्ट्रल से मुंबई-गुजरात जाने वाले यात्री ध्यान दें, इन स्पेशल ट्रेनों में शुरू हुई टिकट बुकिंग, जल्दी करे

कानपुर सेंट्रल से सफर करने वाले यात्री ध्यान दें, रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को देखते हुए मुंबई सूरत और अहमदाबाद के लिए स्पेशल ट्रेनों की तिथियों को बढ़ा दिया है। जनसंपर्क अधिकारी रागिनी सिंह के अनुसार मुंबई, सूरत, और अहमदाबाद के लिए चलने वाली स्पेशल ट्रेनों की तारीखों को बढ़ा दिया गया है इनमें से कुछ ट्रेन नवंबर व दिसंबर तक चलाई जाएंगी। इन ट्रेनों के लिए शनिवार से टिकट की बुकिंग की जा सकती है। रेलवे के द्वारा सेंट्रल स्टेशन व अनवरगंज से होकर गुजरने वाली कुछ स्पेशल ट्रेनों की समय अवधि भी बढ़ाया है।

देखिए स्पेशल ट्रेनों का शेड्यूल

गाड़ी संख्या 09185 मुंबई सेंट्रल से अनवरगंज सप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 1 अक्टूबर से 26 नवंबर तक चलेगी।

गाड़ी संख्या 09186 अनवरगंज- मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन हर रविवार को 2 अक्टूबर से 27 नवंबर तक चलेगी

0 9117 सूरत- सूबेदार गंज सप्ताहिक ट्रेन 7 अक्टूबर से 25 नवंबर, सूबेदार गंज- सूरत स्पेशल ट्रेन 0 9118 , 8 अक्टूबर से 26 नवंबर तक चलेगी।

01905 कानपुर सेंट्रल- अहमदाबाद सुपरफास्ट ट्रेन 3 अक्टूबर से 26 दिसंबर व अहमदाबाद से कानपुर स्पेशल ट्रेन हर मंगलवार को 4 अक्टूबर से 27 दिसंबर तक चलेगी।

वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन- बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की 6 अक्टूबर से 30 मार्च 2023 तक 26 फेरे बढ़ाए गए हैं और आगरा कैंट – अहमदाबाद सुपरफास्ट स्पेशल सप्ताहिक ट्रेन के 13 फेरे बढ़ाए गए है।

Leave a Comment