खुशखबरी-कानपुर का यह रोड बनेगा एलिवेटेड, मिली स्वीविकृति,50 लाख लोगों को होगा फायदा,

कानपुर वासियों के लिए अच्छी खबर है कानपुर को एक नई सौगात मिली है। दरअसल खबर के अनुसार कानपुर को सांसद सत्यदेव पचौरी ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से चकेरी एयरपोर्ट पर मुलाकात किया और नागपुर की तर्ज पर शहरी क्षेत्र में जीटी रोड को एलिवेटेड बनाने की मांग रखी जिस पर उन्होंने अपनी हामी भर दिया। इस एलिवेटेड रोड के बनने से लगभग 50 लाख लोगों को फायदा होगा।

सांसद के अनुसार कंचौसी से लौट कर जयपुर जाने के दौरान हुई मुलाकात में गोल चौराहा से रामादेवी तक बनने वाला एलिवेटेड जीटी रोड का काम शुरू कराने पर मंत्री ने सहमति दे दिया है डीपीआर रिपोर्ट मांगा गया है। अनवरगंज- मंधना तक प्रस्तावित एलिवेटेड ट्रैक को भी गति देने की बात कही । वही अगले वर्ष 2023 की शुरुआत तक इसका काम शुरू कराने का आदेश क्षेत्रीय परियोजना अधिकारी लखनऊ एके जैन को दिया है।

कार्यक्रम के बाद लगा जाम
आपको बता दें कि कार्यक्रम के बाद भीड़ सड़कों पर निकली तो करीब 3 किलोमीटर परजनी रोड पर जाम लग गया यही नहीं ठीक इसी प्रकार कंचौसी रोड पर भी जाम लगा रहा। पुलिस कर्मी लगे रहे पर यातायात रुक रुक कर चलता रहा। वही लगभग 4:00 बजे यातायात सामान्य होने लगा।

Leave a Comment