रेलवे न्यूज़-गोरखपुर से वाराणसी के लिए चलेगी एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन, देखिये जारी हुवा टाइम टेबल

गोरखपुर से वाराणसी सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है आपको बता दें कि रेलवे ने गोरखपुर से वाराणसी के लिए एक स्पेशल ट्रेन चलाने का घोषणा किया है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तहत हो रही प्रारंभिक आहर्ता परीक्षा में शामिल होने गोरखपुर आने वाले अभ्यर्थियों के सुविधा के लिए चलाई जा रही है। गोरखपुर से वाराणसी के बीच एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन 15 और 16 अक्टूबर को चलाई जाएगी।

इस शेड्यूल से चलेगी ट्रेन

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार वाराणसी सिटी- गोरखपुर स्पेशल ट्रेन, वाराणसी से 15 अक्टूबर को रात 11:30 से चलेगी और दूसरे दिन सुबह 6:45 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। गोरखपुर से वाराणसी के लिए यह ट्रेन 16 अक्टूबर को शाम 6:15 बजे से खुलेगी और रात 12:30 बजे वाराणसी सिटी पहुंचेगी।

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वाराणसी सिटी- देवरिया सदर स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। यह स्पेशल ट्रेन 16 अक्टूबर को वाराणसी सिटी से सुबह 4:00 बजे चलेगी और 8:30 बजे देवरिया सदर पहुंचेगी। देवरिया से यह ट्रेन 16 अक्टूबर को शाम 6:00 बजे चल कर रात 11:00 बजे वाराणसी सिटी पहुंचेगी। आप यह भी जान ले कि यह दोनों ट्रेन रास्ते में पड़ने वाले सभी स्टेशनों पर रुकते हुए चलेगी।

Leave a Comment