जल्द ही Twitter पे देखने को मिलेंगे ये दो शानदार फीचर्स, Elon Musk ने Tweet कर के दी जानकारी

Elon Musk ने हाल ही में ट्विटर पर अगले हफ्ते तक दो नए फीचर्स लाने का ऐलान खुद अपने टि्वटर हैंडल द्वारा किया है। एलन मस्क ने ट्विटर पर कई बड़े बदलाव किए हैं और अब वे टि्वटर यूजर्स को 2 नए फीचर्स का तोहफा देने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है यह 2 नए फीचर्स, इनसे यूजर्स को क्या फायदा होगा और इस पर यूजर्स की क्या प्रतिक्रिया रही।

Picture in picture( PIP)

Picture in picture मोदी कैसा फीचर है जिसमें यूजर्स टि्वटर के पेज को हटाए बिना उसे स्क्रीन के एक कोने में सेट करके ट्विटर को चला पाएंगे। यानी कि आप टि्वटर के साथ दूसरी एप्लीकेशन भी चला पाएंगे, एक ही स्क्रीन पर एक साथ। जानकारी के लिए आपको बता दे, यूट्यूब और व्हाट्सएप अपने यूजर्स को picture-in-picture मोड की सुविधा देते हैं।इसके अलावा अब ट्विटर पर पिक्चर को 15 सेकंड आगे और पीछे करने का विकल्प भी दिया जाएगा।

ब्लू सब्सक्राइबर के लिए खुशखबरी

Elon Musk ने दूसरा फीचर अपने ब्लू सब्सक्राइबर के लिए पेश किया है जिसमें, टि्वटर पर ब्लू/पेड सब्सक्राइब अब 2 घंटे और 8GB तक की वीडियो अपलोड कर पाएंगे।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

Elon Musk ने इन दोनों फीचर्स के बारे में ट्विटर पर ट्वीट के जरिए अपने यूजर्स को जानकारी दी, जिस पर यूजर्स ने काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कमेंट के जरिए Elon Musk के इस फैसले की सराहना करते हुए बताया है कि यह एक ऐसा फीचर है जिसे मैं बहुत टाइम से चाह रहा था, और हमेशा इसकी कमी महसूस करता था।

Leave a Comment