गोरखपुर-रामगढ ताल जाने वाले लोगो को मिली राहत, अब इस रोड पर दौड़ सकेंगी चार पहिया वाहन

गोरखपुर नौका विहार जाने वाले पर्यटकों की अच्छी खबर है बता दें कि शाम के समय नौकायन जाने वालों की गाड़ियों को सर्किट हाउस के पास अब नहीं रोका जायेगा। चार पहिया वाहन से लोग सोमवार से शुक्रवार तक महंत दिग्विजय नाथ पाक की पार्किंग तक जा सकेंगे।

दरअसल शाम के समय नौकायन पर भीड़ के कारण सर्किट हाउस रोड पर जाम लग रहा था जिसके चलते यातायात पुलिस ने डायवर्जन लागू किया था। इसके अनुसार नौकायन के तरफ चार पहिया वाहनों को जाने से रोक लिया जाता था, चार पहिया वाहनों को शाम के 5:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक सर्किट हाउस के पास ही रोक लिया जाता था। इससे ज्यादातर लोग वहीं से लौट जाते थे और शाम के नौकायन पर सन्नाटा हो जा रहा था।

डीएम व एसएसपी को इस असुविधा के बारे में जानकारी होने के बाद नौकायन पहुंचे, वही साथ में एसपी सिटी और एसपी ट्रैफिक भी थे। बता दें कि निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस के पास लगा बैरियर एसएसपी ने हटवा दिया। अब आप जान ले क़ि पैडलेगंज की तरफ से आने वाले चार पहिया वाहनों को दिग्विजय नाथ पार्क की पार्किंग तक जाने दिया जाएगा, वही जगह खाली नहीं होने पर वाहनों को सर्किट हाउस के पास रोका जाएगा। वही चिड़ियाघर की ओर से आने वाले वाहनों पर शाम 5:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक प्रतिबंध जारी रहेगा।

डायवर्जन का समय हो सकता है कम
खबर के अनुसार आपको बता दें कि शाम 5:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक नौकायन की तरफ जाने से रोका जाता है इसमें भी बदलाव की करने की योजना है नया डायवर्जन प्लान एक-दो दिन में जा रही हो सकता है।

Leave a Comment