खुशखबरी:- गोरखपुर-कोलकत्ता के बिच चलेगी हावड़ा स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

अगले सप्ताह बकरीद का त्यौहार है और बकरीद के अवसर पर यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने गोरखपुर से कोलकाता के बीच एक स्पेशल ट्रेन चलाने का घोषणा किया है। गोरखपुर से कोलकाता आने जाने वाले यात्रियों को इससे बड़ी राहत मिलेगी। यात्रियों को बता दें कि गोरखपुर से हावड़ा के बीच चलने वाली है यह स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन एक फेरा के लिए ही चलाया जाएगा। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 03021/03022 हावड़ा गोरखपुर हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन हावड़ा से 7 जुलाई और 8 जुलाई को गोरखपुर से चलाई जाएगी। यात्रियों की जानकारी के लिए यहां बता दें कि इस स्पेशल ट्रेन में दितीय श्रेणी के दो, शयनयान श्रेणी के 12 और वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 5 कोच सहित कुल मिलकर 21 कोच होंगे।

गोरखपुर हावड़ा स्पेशल ट्रेन टाइम टेबल
ट्रेन नंबर 03022 गोरखपुर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन गोरखपुर से 8 जुलाई को शाम 7:30 बजे से चलेगी और देवरिया सदर, भटनी, छपरा, हाजीपुर, बरौनी, जसीडीह, आसनसोल और दुर्गापुर होते हुए अगले दिन दोपहर 12:35 बजे हावड़ा जंक्शन पहुंचेगी।
ट्रेन नंबर 03021 हावड़ा-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन हावड़ा से 7 जुलाई को रात 11:00 बजे से चलेगी और वर्धमान, दुर्गापुर, आसनसोल, जसीडीह, बरौनी, हाजीपुर, छपरा भटनी होते हुए दूसरे दिन शाम 5:30 बजे गोरखपुर पहुंचेगी।

Leave a Comment