ऐसे बुक करे एलपीजी सिलिंडर और पाए 800 रूपये तक का कैशबैक, जल्दी उठाये ऑफर का लाभ

घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों से तो हर कोई परेशान है, हर कोई चाहता है कि रसोई गैस का कीमत कम किया जाए।  आज हम आप लोगों को एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिससे आपको रसोई गैस  सिलेंडर में ₹800 तक बचा सकते हैं।  एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम लगभग 809  रुपए के आसपास है लेकिन यह गैस सिलेंडर आपको ₹800 में भी मिल सकता है। 

आइए इस ऑफर के बारे में और विस्तार से जानते हैं। दरअसल  इस तरह का ऑफर  पेटीएम के तरफ से  लाया गया है। पेटीएम द्वारा इसके पहले भी एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर ऑफर दिया जा चुका है।  लेकिन इसके पहले  पेटीएम द्वारा दिए गए ऑफर में लोगों को लगभग पांच सौ से लकर ₹700 तक कैशबैक दिया जा रहा था लेकिन इस बार पेटीएम  ₹800 तक कैशबैक ऑफर कर रहा है। 

ऐसे उठाये  पेटीएम ऑफर का लाभ

पेटीएम के द्वारा लाया गया इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करना होगा।  पेटीएम के ऐप को ओपन करने के बाद शो मोर  पर जाना होगा, उसके बाद रिचार्ज और बिल पेमेंट का ऑप्शन चुनना होगा , ठीक इसके बाद बुक अ सिलेंडर का ऑप्शन चुन कर अपना गैस प्रोवाइडर  को चुनना होगा। 

प्रोवाइडर का नाम चुनने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी एंटर करना होगा ,उसके बाद पेमेंट का ऑप्शन चुनकर ऑनलाइन पेमेंट करे ।  हम आपको बता दें कि सिलेंडर को बुक करने से FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना जरूरी होगा। 

सिलेंडर बुक करने के बाद आपको 24 घंटे के अंदर एक  स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा,  मिले इस स्क्रैच कार्ड को आप 7 दिन के अंदर इस्तेमाल कर सकते हैं।  इस स्क्रैच कार्ड में आपको ₹10 से  ₹800 तक का कैशबैक मिल सकता है।  यह ऑफर 30 जून 2021 तक ही वैलिड है और  यह ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जो पहली बार पेटीएम से गैस बुक करेंगे। 

Leave a Comment